छत्तीसगढ़

युवक की हत्या कर लाश मिलने से पूरे गांव मे दहशत का माहौल

महासमुंद सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव नांदगांव में एक 24 वर्षीय युवक की नग्न अवस्था में अध गला कटा लाश मिलने से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई है। अज्ञात हत्यारों द्वारा की गई है हत्या। मामले की जांच पड़ताल में जुटी सिटी कोतवाली पुलिस।
हम आपको बता दें कि आज सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम नंदगांव में पूनम पटेल उर्फ गोलू पिता सुरेश पटेल 24 साल की लाश बेशरम की झाड़ियों के पास सुबह आठ बजे के लगभग मिली। ग्राम के बच्चों ने लाश देखी और मामले की जानकारी गांव के कोटवार को दी गई। कोटवार ने मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी कोतवाली प्रभारी प्रशिक्षु डीएसओ मोनिका श्याम, एसडीओपी त्रिपाठी, एस आई मिश्रा पूरी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे।
मृतक सुरेश पटेल के भाई तीमन पटेल और पिता सुरेश पटेल ने जानकारी दी की कल सुबह 8 बजे रोज की तरह सुरेश पटेल घर से निकल था। रात 10 बजे तक घर नहीं पहुंचा तो मृतक पूनम पटेल के पिता सुरेश पटेल ने जहां मृतक काम करता था भगवती राइस मिल वहां पहुंचा और जानकारी ली। राइस मिल में काम करने वालों ने जानकारी दी कि मृतक पूनम पटेल शाम 5 बजे, 5 सौ रूपया एडवांस लेकर निकला था। रात भर पिता पुत्र के इंतजार में करवट बदलते रात बिताई। आज सुबह मृतक का पिता सुरेश अपने पुत्र को खोजने गांव में निकला था वैसे ही उसे किसी ने जानकारी दी की उसके पुत्र पूनम की लाश बेशरम की झाड़ियों में औंधे मुंह पड़ा है।
गौरतलब है कि गांव के बाहर एक सूखा हुआ तालाब है। जहां खून बिखरा पड़ा है। वहीं लाश लगभग 2 सौ मीटर दूर बेशरम की झाड़ियों में पाया गया है। बेशरम की झाड़ियों में पड़ी लाश का गला किसी धारदार हथियार के काटा गया हैं। लाश पूरी तरह नग्न अवस्था में पाई गई हैं। मृतक का अंड कोष भी आधा कटा हुआ पाया गया है। बहरहाल सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले का पंचनामा कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस को अंदेशा है कि युवक की हत्या कर, लाश को रात के अंधेरे में बेशरम की झाड़ियों में गांव के बाहर फेंक कर आरोपी भाग निकले हैं। सिटी कोतवाली पुलिस ने लाश के पास कुछ बरामद नहीं किया है। लाश से दो सौ मीटर दूर खून और मृतक का चप्पल बरामद किया गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button