सारंगढ़ बिलाईगढ़

चेम्बर ऑफ़ कामर्स के अध्यक्ष रतन शर्मा की सुपुत्री की शादी में कई दिग्गज हुऐ शामिल

बरमकेला। चेम्बर्स ऑफ़ कामर्स इकॉई बरमकेला के अध्यक्ष एवं सुप्रसिद्ध समाजसेवी रतन शर्मा की सुपुत्री डॉ. अंशिता शर्मा संग डॉ. गौरीशंकर शर्मा की बरगढ़ उड़ीसा के एक होटल में विवाह संपन्न हुआ।

इस वैवाहिक अवसर पर छ्त्तीसगढ एवं उड़ीसा के कई प्रमुख जनप्रतिनिधि, राजनैतिक दलों के पदाधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी, विशेषज्ञ डॉक्टरों, समाज सेवियों ,पत्रकारों के अलावा विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख लोग शामिल होकर आशीर्वाद प्रदान किये। इस मौके पर स्थानीय विधायक श्रीमती उत्तरी जांगड़े, पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा के सुपुत्र पंकज शर्मा ने भी शामिल होकर वैवाहिक जीवन में प्रवेश के लिए डॉ.अंशिता शर्मा और डॉ. गौरीशंकर शर्मा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर चेम्बर ऑफ़ कामर्स के अध्यक्ष रतन शर्मा को मोबाईल से बात करके मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या देवी साय, चेम्बर ऑफ़ कामर्स के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के अलावा व्यापारिक संगठनों के कई प्रमुख पदाधिकारियों ने भी विवाह में शामिल होकर वरवधु को यह आशीर्वाद दिया।

इस तरह से इस वैवाहिक आयोजन में कई प्रमुख हस्तियों की सहभागिता एवं भेजे गए सन्देश के प्रति शर्मा परिवार द्वारा कृतज्ञ भाव के साथ धन्यवाद ज्ञापित किया वहीं लोगों में यह चर्चा है कि रतन शर्मा की सामाजिक सेवा कार्यों में अग्रणी भूमिका एवं व्यवहारिक संबंधों का ही यह प्रतिफल है जो शर्मा परिवार के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button