सारंगढ़ बिलाईगढ़

दर्दनाक हत्या गले से लेकर सिर तक रौंदा गया ।

सारंगढ़ बिलाईगढ़ / जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र धूमाभांठा और सिगारपुर मेन रोड में ही अज्ञात लोगों के द्वारा धार हथियारों से मोटरसाइकिल में सवार व्यक्ति को सीधा वार किया गया । गला एवं सिर पर दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया। मौके पर ही पुलिस को सूचना मिलते हैं पुलिस विभाग की थी जांच में जूटी हुई थी जिसमें खाडादा मोबाइल एवं मोटरसाइकिल बरामद किया गया। फॉरेंसिग टीम और डॉग स्क्वायड हत्या की जगह का जांच किया गया । पीएम रिपोर्ट के बाद ही मामले की जानकारी मिल पाएंगे।

प्राप्त सूचना के आधार पर लेनदेन का मामला देखा जा रहा है। हत्या की साजिश में कितने लोग शामिल है । पुलिस ही हथियारों को पकड़ पाएगी देखना यह होगा कि कितने दिन में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आते हैं। परिवार जनों के द्वारा उसे व्यक्ति को फोन किया गया उसने कहा रास्ते में हूं बोला तभी लगभग 8:00 बजे उनके परिवार वाले खोजने के लिए आ रहे थे । नजदीक के ही ग्रामीणों के द्वारा अज्ञात लाश को देखा गया इसके बाद पहचान करने की परिजनों को सूचना दिया गया तभी परिजनों के द्वारा घटनास्थल में पहुंचकर देखा गया कि धार हथियारों से हत्या हो चुका था रोड खून से लथपथ पडा हुआ था। तभी मौके पर पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते हैं पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच गया तब आसपास के इलाकों में छानबीन किया गया। घटनास्थल पर धार हथियार मोबाइल फोन एवं मोटरसाइकिल साथ ही शराब के बोतल पड़े हुए मिले ।

हत्या की रंजीत

अज्ञात लोगों के द्वारा हरिराम पटेल को बरमकेला से आते हुए प्लानिंग के साथ मर्डर करने का षड्यंत्र रचाया जा रहा था बताया अनुसार अज्ञात लोगों के द्वारा शराब सेवन एवं धार हथियारों के साथ रोड के किनारे खड़े हुए थे तभी व्यक्ति को मोटरसाइकिल में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा धार हथियारों के साथ वार किया गया । जिससे मौके पर है मौत हो गया।

हत्या से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। लोगों में एक दहशत का माहौल बना हुआ है। युवक की हत्या के परिवार मर्डर की साजिश बताई जा रही है पुलिस को जल्द ही आरोपी को पकड़ने का निवेदन किया जा रहा है।

विधानसभा मानसून सत्र के तीसरे दिवस स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भाग ली और बरमकेला के सिंगारपुर में हुए कांग्रेस कार्यकर्त्ता की नृशंस हत्या पर दुख व्यक्त की और सभापति को इस गम्भीर मामले में संज्ञान लेकर कानून व्यवस्था में सुधार लाने की मांग की साथ ही विगत दिवस बरमकेला में ही कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ भाजपा नेताओं द्वारा की गई मारपीट को लेकर भी अवगत कराई और भाजपा शासन काल में सारंगढ़ से लेकर पूरे प्रदेश में हो रही हत्या,चाकू बाजी,गोलीबारी पर अंकुश लगाने मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button